सम-सामयिक घटना चक्र अतिरिक्तांक GS Pointer पूर्वावलोकन General Science

Hello friends, इस पोस्ट में Ghatna Chakra GS Pointer अतिरिक्तांक General Science (Physics, Chemistry & Biology) आपको दे रहा हूं जो हमारी भाषा hindi में दिया गया है। यह बिल्कुल Latest है। सम-सामयिक घटना चक्र पूर्वावलोकन की सभी किताबे अच्छी होती है इसमें उन बिंदुओं को अच्छे से दिया रहता है जो प्रतियोगी परीक्षा में अक्सर पूछे जाते है। यह उन प्रतिभागियों के काफी हेल्पफुल है जो UPSC - IAS, State-PCS, SSC, UPSI, Police, CDS तथा अन्य परीक्षाओ की तैयारी करते है।

इस book में General Science  के तीनों subject यानि Physical, Chemistry and Biology दिया गया है इस किताब को आप एक बार अच्छे से पढ़ लेंगे तो विज्ञान से कोई भी प्रश्न परीक्षा में छूटेगा नहीं।

सम-सामयिक घटना चक्र पूर्वावलोकन GS Pointer General Science
यहाँ पर उपलब्ध भौतिक , रसायन तथा जीव विज्ञान के दिए गए लिंक के माध्यम से आप आसानी से Buy कर सकते है। आने वाले महत्वपूर्ण परीक्षाओ जैसे UP PCS, UPSC IAS, SSC के लिए अच्छा साबित होगा।
Ghatana Chakra GS Pointer All Book



Click Here to Like my Facebook page
इसे भी पढ़े:
Ghatna Chakra - Indian Constitution and Polity
Aditya Publication सामान्य हिन्दी Book
आर्थिक परिदृश्य 2018 By Drishti IAS

अगर आपको exam से रिलेटेड किसी भी प्रकार का हेल्प चाहिए तो हमें comment box में बता सकते है। अगर आपको Ghatna Chakra GS Pointer General Science pdf अच्छी लगी तो इसे facebook पर शेयर जरूर करे और साथ ही नीचे दिए गए वेल आइकॉन को जरूर दबाये जिससे आपको exam से related latest पोस्ट की जानकारी मिलती रहे।
TAG: GS Pointer science PDF, G S Pointer PDF,  GS Pointer physics chemistry biology PDF, GS Pointer Science PDF
Share this Post:

No comments