bsebstet2024.com Official website Link से Bihar STET फॉर्म को भरे।

जो स्टूडेंट बिहार में टीचर बनने का सपना देखर है उनके लिए पिछले साल की तरह इस बार भी Bihar STET 2024  Notification जारी हो चूका है जिसका Bihar STET Advt No 442/2023 है। यदि बिहार राज्य या अन्य राज्य के निवासी है और अनिवार्य योग्यता रखते है तो  bsebstet2024.com की ऑफिसियल वेबसाइट से फॉर्म को अप्लाई कर सकते है। 
Welcome to Bihar School Examination STET Application Form 2024!  Click here to visit official website Apply for Bihar STET 2024 Application Online Form -


Bihar School Examination Board (BSEB) बिहार विद्यालय परीक्षा बोर्ड शिक्षक पात्रता परीक्षा सहित विभिन्न परीक्षाओं के संचालन के लिए जिम्मेदार है।


STET (Secondary Teachers Eligibility Test) : बिहार माध्यमिक विद्यालय शिक्षकों की भर्ती के लिए एसटीईटी आयोजित करता है। एसटीईटी परीक्षा के संबंध में आवेदन प्रक्रियाओं, पात्रता मानदंड और परीक्षा तिथियों सहित BSEB की आधिकारिक अधिसूचनाओं से अपडेट रहना आवश्यक है।

बिहार शिक्षा विभाग: बिहार शिक्षा विभाग government Schools में teachers की भर्ती और नियुक्ति की देखरेख करता है। jobs की रिक्तियों, पात्रता मानदंड और आवेदन प्रक्रियाओं की घोषणा आम तौर पर आधिकारिक notification के माध्यम से की जाती है।

Bihar शिक्षक भर्ती 2024 या किसी आगामी परीक्षा के बारे में विशिष्ट और अद्यतन जानकारी प्राप्त करने के लिए, आपको नियमित रूप से Bihar School Examination Board (BSEB) या बिहार शिक्षा विभाग की Official Website देखनी चाहिए। इसके अतिरिक्त, local समाचार पत्रों और official government प्रकाशनों में बिहार में शिक्षक भर्ती 2024 से संबंधित घोषणाएँ हो सकती हैं। 


Share this Post:

No comments